Sunday, September 22, 2024
HomeNEWSहूबहू Apple Watch Ultra का डिजाइन और कीमत सिर्फ 3,999 रुपये, गदर...

हूबहू Apple Watch Ultra का डिजाइन और कीमत सिर्फ 3,999 रुपये, गदर मचाने आई ये धमाकेदार स्मार्टवॉच

FITLIFE ULTRA W 500: मोबाइल एक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड में से एक, VingaJoy ने स्लीक, स्मार्टेस्ट और सिंपल बेस्ट स्मार्टवॉच”- “FITLIFE ULTRA W-500” लॉन्च करने की घोषणा की है. FITLIFE ULTRA W-500 में कई खूबियों का मेल एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है, जो किसी को भी आसानी से पसंद आ जाएगी. स्मार्टवॉच में कई बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं और सबसे बड़ी एचडी स्क्रीन उपलब्ध है. यह अपने ेह्तरीन डिस्प्ले, उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, लंबी बैटरी लाइफ और फैशनेबल उपस्थिति से एक पैसा वसूल ऑप्शन बन जाती है.

आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं जो आपकी जेब पर भारी न पड़े तो VingaJoy FITLIFE ULTRA W-500 एक सही विकल्प है. घड़ी 72 घंटे बिना रुके काम करती है और इसके साथ एक एक्स्ट्रा स्ट्रैप भी आता है. इसके अलावा, सभी अधिसूचना अलर्ट के लिए एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन और इमर्सिव विज़ुअल अनुभव प्रदान किया जाता है. कुछ अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में कैमरा नियंत्रण, संगीत नियंत्रण और एक आवाज सहायक शामिल हैं.

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से FITLIFE ULTRA W-500 पेश करके खुश हैं. उत्पाद और इसकी तकनीक उद्योग के अनुरूप है. FITLIFE ULTRA W-500 का अंतर्निहित मल्टी-स्पोर्ट्स मोड उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण सूचनाओं की निगरानी करते हुए एक स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए इंस्पायर करते है। 6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध, VINGAJOY FITLIFE ULTRA W-500 भारत भर के ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. इसकी कीमत सिर्फ 3,999 रुपये है. ये वजन में काफी हल्की और बेहद ही मजबूत स्मार्टवॉच है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img