Saturday, September 21, 2024
HomeTechnologyलड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का ये स्मार्टफोन,...

लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का ये स्मार्टफोन, देखकर कहेंगी- OMG! कितना Cute है…

Xiaomi ने हाल ही वूमेन सेंट्रिक स्मार्टफोन Xiaomi CIVI 2 को लॉन्च किया था. अब कंपनी ने फोन का स्पेशल एडीशन Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition को लॉन्च कर दिया है. यह फोन फोटोक्रोमिक रियर पैनल के साथ आता है, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर अपना रंग बदलता है. जब भी सूरज की किरण इसके पिछले पैनल से टकराती है तो यह “ब्लश” में बदल जाता है. फोन के पिछले पैनल को कस्टमाइज भी किया गया है. पैनल पर हैलो किटी के कई डूडल छापे गए हैं.

Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition Design
फोटोक्रोमिक बैक फोन को स्टाइलिश बनाता है. डूडल या अवतार सामान्य रूप से ग्रे रंग में होते हैं लेकिन सूर्य के प्रकाश के संपर्क में आने पर यह लाल रंग में बदल जाता है. यह शानदार पैकेजिंग बॉक्स में आता है.

Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition Price
Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition सिर्फ 12GB + 256GB वेरिएंट में आता है. इसकी कीमत 2799 युआन (करीब 35 हजार रुपये) है. फोन प्री-बुकिंग के लिए आ चुका है और ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है.

Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition Specifications
Xiaomi CIVI 2 Hello Kitty Limited Edition में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है. फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 द्वारा संचालित होता है. बैटरी की बात करें तो फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है. फोन में f/2.0 अपर्चर वाला 32MP का मुख्य कैमरा और 100° अल्ट्रा-वाइड एंगल के साथ 32MP का डुअल फ्रंट कैमरा है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img