Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentSidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मेन्यू आया सामने,...

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मेन्यू आया सामने, मेहमानों के लिए हुआ है ये खास इंतजाम!

Kiara Sidharth Wedding Menu: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक बेहद खूबसूरत कपल हैं और दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ, कियारा और उनके परिवार वाले-दोस्त शादी के सेलिब्रेशन के लिए जैसलमेर, राजस्थान पहुंच चुके हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो 7 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ-कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कपल सात फेरे लेगा. मीडिया रिपोर्ट्स में पहले शादी की तारीख 6 फरवरी, 2023 बताई जा रही थी लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि शादी 7 फरवरी को होगी. इस बीच, सामने आई रिपोर्ट्स से पता चला है कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों के लिए क्या मेन्यू रखा गया है और उनके मनोरंजन के लिए क्या खास इंतजाम किये गए हैं. आप भी नजर डालें सभी तैयारियों के अपडेट्स पर…

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मेन्यू आया सामने
लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर में सिद्धार्थ-कियारा ने अपने मेहमानों के लिए खास इंतजाम करवाए हैं. सामने आई जानकारी के हिसाब से शादी के मेन्यू में राजस्थानी डिसहएस जैसे डाल बाती चूरमा शामिल है. अवधि खाने के साथ-साथ रॉयल राजपूताना खाना भी सर्व किया जा रहा है. इतना ही नहीं, शादी में पंजाबी डिश, इटैलियन, थाई, चाइनीज और कोरियन फूड आइटम्स भी पेश किए जाएंगे. कहा जा रहा है कि शादी में 20 तरह की डेजर्ट्स भी होंगी.

मेहमानों के लिए हुआ है ये खास इंतजाम!
यह भी पता चल रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ के मेहमानों के लिए एक खास कार्निवल थीम भी रखा गया है जिसके तहत चूड़ी के स्टॉल, लहरिया दुपट्टे और साड़ी के स्टॉल, लकड़ी के हैंडीक्राफ्ट्स का स्टॉल, फोक डान्सर्स और सिंगर्स की परफॉर्मेंसेस[ सभी शामिल हैं. सिद्धार्थ और कियारा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 फरवरी, 2023 को मुंबई में एक रिसेप्शन भी होस्ट कर रहे हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img