Thursday, September 19, 2024
HomeChhatttisgarhCG Crime News : जांजगीर में अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी, पुरानी...

CG Crime News : जांजगीर में अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी, पुरानी रंजिश के चलते युवक की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जांजगीर। CG Crime News : पुलिस ने बिरकोनी गांव में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। दरअसल, 23 जनवरी को बिरकोनी गांव के खेत में युवक की जली हुई लाश मिली थी। बाद में शव की पहचान प्रदीप चौबे के रूप में हुई थी। शव की पहचान प्रदीप चौबे के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को बिलासपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, वहीं पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई।

पुरानी रंजिश पर की हत्या, तीनों आरोपियों ने कबूला जुर्म
पुलिस ने जांच शुरू की ते पता चला कि 22 जनवरी को आरोपियों ने प्रदीप चौबे को पुराने मामले में राजीनामी नहीं करने पर धमकी दी थी। इस दौरान पुरानी रंजिश पर आरोपी शशिकांत शर्मा, सनत शर्मा और संजय श्रीवास ने हत्या की नीयत से डंडे से पिटाई की और बेहोशी की हालत में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। मामले में पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होने के बाद नैला उपथाना की पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया और तीनों आरोपियों शशिकांत शर्मा, सनत शर्मा, संजय श्रीवास को गिरफ्तार किया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img