Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhRaipur News : राजधानी में भांजी के साथ ऐसी हरकत कर रहा...

Raipur News : राजधानी में भांजी के साथ ऐसी हरकत कर रहा था शख्स, मना करने पर भी नहीं माना तो बौखलाए मामा ने उठाया खौफनाक कदम

रायपुर।Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रामनगर इलाके में रविवार को दिनदहाडे चाकूओ से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था, फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, रविवार को धनेश्वर प्रसाद पाल की हत्या के बाद आरोपी जयराम ध्रुव फरार हो गया था। जिसकी तलाश में थाना पुलिस समेत सायबर सेल की कई टीमें उसके संभावित सभी ठिकानो पर तलाश में जुटी थी। बता दें कि आधी रात को पुलिस ने आरोपी को आजाद चौक थाना क्षेत्र के रामकुंड इलाके से पकड़ा।

भांजी को डांटने पर हुआ था विवाद
इलाके में दिनदहाडे हुई हत्या के बाद एसएसपी ने चौकी प्रभारी गुरूविंदर सिंह संधु को लाइन अटैच कर दिया है। मृतक धनेश्वर प्रसाद पाल ठेकेदारी करता था बताया जा रहा है कि आरोपी जयराम की भांजी बच्चो के साथ खेल रही थी इसी दौरान मृतक ठेकेदार ने किसी बात पर उसकी भांजी को डांट दिया जिसको आरोपी जयराम ने अपनी भांजी को डांटने से मना किया। इसे लेकर दोनो में विवाद होने लगा और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि जो मारपीट के बाद हत्या में तब्दील हो गया।

15 दिनो में 4 लोगों की हत्या
गौरतलब है कि पिछले 15 दिनो में 4 लोगों की हत्या हो चुकी है। विगत दिनों दलदल सिवनी इलाके में दो युवको का इलाके के पुराने बदमाशो ने चाकू मारकर हत्या कर दी। जनवरी के पहले सप्ताह में ही सेजबहार टेकारी इलाके में कमल नामक के एक युवक ने सब्जी नही बनाने से नाराज होकर अपनी मां फुलबाई के सिर पर फावडा मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने पुछताछ में बताया कि जून-2021 में मंदिर हसौंद के सिवनी गांव की नहर में गुढियारी निवासी राजेश्वर साहू की मिली लाश मामले में आऱोपी जयराम ध्रुव द्वारा हत्या करना स्वीकार कर रहा है। फिलहाल मंदिर हसौंद थाना पुलिस आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img