MP News : पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी बेटी, खुद भी कुएं में कूदकर कर ली आत्महत्या! एक साथ उठी दोनों की अर्थी

0
18

अशोकनगर: MP News : मध्य प्रदेश के अशोकनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इधर, पिता की मौत के बाद उसकी 11 वर्षीय मासूम बेटी ने भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसने भी पिता-पुत्री की लाश को एक साथ घर से बाहर निकलते देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

जानकारी के अनुसार मामला अशोकनगर जिले के ग्राम बरखेड़ा जागीर का है। बताया गया कि गांव में रहने वाले 36 वर्षीय रामबाबू धाकड़ को शुक्रवार सुबह हार्टअटैक आया था। रामबाबू धाकड़ खेती किसानी करते थे। शुक्रवार सुबह वे खेत पर गए थे। थोड़ी देर बाद ही वे खेत से घर लौटे और सीने में तेज दर्द होने की बात कही।

परिजन रामबाबू को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये खबर जैसे ही घर पहुंची, मातम पसर गया। रामबाबू की 11 साल की बेटी साधना सदमा नहीं झेल सकी। वह घर से भागकर खेत में बने कुएं के पास पहुंची और छलांग लगा दी।

इधर बच्ची के भागकर जाने की खबर परिजनों को लगी तो वे भी खेत पर पहुंचे पर वहां कोई नहीं दिखा। कुएं के बाहर उसकी चप्पल नजर आने पर अंदर देखा तो साधना का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने देहात थाना पुलिस को सूचना दी। करीब दो घंटे बाद बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाला जा सका।

रामबाबू की तीन बेटियां और एक बेटा है। बेटा सबसे छोटा है। 11 साल की साधना तीसरे नंबर की थी और वह कक्षा सातवीं में पढ़ती थी। परिवार में एक साथ बाप-बेटी की मौत होने से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। दोपहर में पिता-बेटी की एक साथ अर्थी उठी। यह दृश्य देख हर किसी के आंख में आंसू आ गए। दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।