Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeदिल्ली में 54 साल की हिंदू महिला को कत्ल के बाद दफनाया...

दिल्ली में 54 साल की हिंदू महिला को कत्ल के बाद दफनाया कब्रिस्तान में, अब निकाली गई लाश

दिल्ली : दिल्ली में एक 54 वर्षीय हिंदू महिला की हत्या के बाद उसकी लाश को कब्रिस्तान में दफनाने के मामले से गहमा – गहमी है। क़ातिल की चालाकी से पुलिस भी हैरत में है। क़तल के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मृतक महिला की लाश अपने कब्जे में ली है। बताया जाता है कि पुलिस ने आज कब्रिस्तान से निकाली गई लाश की फॉरेंसिक जाँच शुरू कर दी है। न्यूज़ टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम मीना है। हत्या के बाद उसे कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

बताया जाता है कि इस 54 वर्षीय महिला की हत्या के पीछे 4 लोगों पर संदेह जाहिर किया जा रहा है। इनकी पहचान रेहान, मोबिन खान नवीन और सय्यद अली जो कि कब्रिस्तान का केयरटेर है, के रूप में हुई है। इस मामले में किसी बड़ी साजिश का अंदेशा जाहिर किया जा रहा है। बताते है कि मृतक मीना 2 जनवरी से लापता थी। उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की मंगोलपुरी थाने में शिकायत दी थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मीना की तलाश में मीना के करीबी मोबिन खान पर पहले शक जाहिर किया था। बताते है कि उसके परिजनों ने पुलिस को बताया था कि उसी ने मीना के साथ कुछ गलत किया है। पुलिस ने परिवार के बयानों के आधार पर तफ्तीश शुरू की है। 

बताया जाता है कि परिवार की पीड़ित परिवार की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इसके बाद मोबिन के बताये अनुसार पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों रेहान, नवीन और सय्यद अली को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मीना फाइनेंस का काम करती थी। जबकि तीनों आरोपी मीना के लिए ही काम करते थे। बताते है कि पैसों के हिसाब – किताब को लेकर विवाद के चलते मीना को मारा गया। फ़िलहाल पूछताछ जारी है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img