Friday, September 20, 2024
HomeCrimeदूध के दाम बढ़ते ही दुकानों के बाहर रखे दूध चोरी होने...

दूध के दाम बढ़ते ही दुकानों के बाहर रखे दूध चोरी होने की घटनाओ में तेजी,कार से आने लगे चोर, काउंटर पर रखा पांच क्रेट दूध चुरा ले गए,CCTV में कैद हुए चोर,देंखे वीडियो

गाजियाबाद: देशभर में आज से मदर डेयरी दूध की कीमतों में इजाफा हो गया है। बताया जाता है कि जल्द ही और भी दूध निर्माता कंपनी अपने प्रोडक्ट के दाम भी बढ़ाने वाली है। इस बात से परेशान एक युवक सुबह-सुबह ही दूध की तलाश में निकल गया। उसे एक डेयरी के बाहर दूध से भरे कुछ क्रेट दिखाई दिए। उसने दूध से भरे क्रेट को चुपके से अपनी कार में रख लिया और चुपके से निकल पड़ा। घटना गाजियाबाद के कौशांबी थाना के वैशाली सेक्टर-तीन की है। यहाँ अब दूध चोरी का मामला सामने आया है। एक कार सवार युवक ने सुबह-सुबह दो दुकानों के बाहर रखी दूध की पांच क्रेट चुराकर ले गया। ये पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। 

निखिल ग्रॉसरी के नाम से दुकान संचालित करने वाला व्यक्ति जब आज सुबह अपनी दुकान खोलने के लिए आए तो उन्हें काउंटर पर दूध की क्रेट रखी नहीं मिली। दुकानदार ने बताया कि वो सुबह के वक्त पैकेट दूध की बिक्री किया करता था। दुकानदार ने दूध एजेंट को फोन मिलाया तो पता चला कि उसने तो क्रेट सुबह ही काउंटर पर रखवा दी थी। वही पड़ोस में एक पान भंडार के बाहर रखी दूध की क्रेट भी गायब होने की बात सामने आई। दोनों दुकानदारों ने जब CCTV कैमरे की फुटेज देखी तो वो दंग रह गए। पीड़ित दुकानदारो ने इसकी सूचना यूपी-112 नंबर पर की,जिसके बाद पुलिस की PCR वैन मौके पर आई और घटना की जानकारी ली। 

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि सुबह 6.32 मिनट पर दिल्ली पासिंग नंबर की वैगनआर कार निखिल ग्रॉसरी शॉप के बाहर आकर रुकी। ड्राइविंग सीट के बराबर में बैठा शख्स कार से उतरा और दुकान के काउंटर पर रखी तीन दूध क्रेट उठाकर बैक सीट पर रख लीं। इसके बाद वो बराबर वाली शॉप पर गया और वहां से भी दूध की दो क्रेट चुरा लाया। महज एक मिनट में दोनों घटनाएं करके कार सवार शख्स रफूचक्कर हो गए। व्यापारियों ने एक बैठक की और दोनों घटनाओं पर आक्रोश जताया है। व्यापारियों ने कहा कि ठंड का मौसम है। बाजार जल्दी बंद होते हैं और देरी से खुलते हैं। रात्रि में ज्यादा चहल-पहल भी नहीं रहती। इसलिए पुलिस को अब बाजारों में गश्त बढ़ानी चाहिए। फिलहाल पुलिस इस दूध चोर की तलाश में जोर-शोर से जुटी है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img