Friday, September 27, 2024
HomeNationalशिवसेना नेता संजय राउत करने लगे बीजेपी की जय - जयकार, जेल...

शिवसेना नेता संजय राउत करने लगे बीजेपी की जय – जयकार, जेल से छूटने के बाद CM HM और PM से मिलने जायेंगे राउत, ह्रदय परिवर्तन चर्चा में

मुंबई : शिवसेना नेता संजय राउत चर्चा में है। जेल में 103 दिन बिताने के बाद आर्थर रोड सेंट्रल जेल से बाहर आते ही मीडिया से चर्चा करते हुए राउत ने डिप्टी CM फडणवीस की तारीफ की। फिर HM अमित शाह और PM मोदी से जल्द मिलने की इच्छा जाहिर की। इस दौरान उनके सुर काफी बदले हुए नजर आए. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि उनके मन में किसी के लिए कोई गुस्सा नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ भी की। जेल जाने से पहले की तुलना में बीजेपी और उसके नेताओं को लेकर राउत के सुरो के साथ उनके तेवर काफी नरम दिखाई दिए। 

जेल से बाहर आने के बाद उद्धव ठाकरे ने सीधे मातो श्री का रुख किया। उद्धव ने गले मिलकर उनका स्वागत किया. दोनों के बीच करीब डेढ़ – दो घंटा बातचीत हुई। सूत्र बता रहे है कि देर रात से ही दिल्ली में बीजेपी नेताओ से मिलने के लिए राउत हाथ – पैर मारते नजर आये। फिलहाल उन्हें इस कार्य में कामयाबी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है कि फडणवीस से मिलकर वे अपने भविष्य के कार्यक्रम तय करेंगे। संजय राउत का एका – एक नरम पड़ना राजनैतिक गलियारों में किसी नए समीकरण को हवा देता नजर आ रहा है। हालांकि राउत ने साफ़ कर दिया है कि वो शिवसेना में बने रहेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी वफादारी उद्धव ठाकरे के साथ है. राउत ने कहा, ‘मैं बालासाहेब ठाकरे का अनुयायी हूं और मैं कभी भी पार्टी नहीं छोड़ूंगा. आज जो आप सड़कों पर देख रहे हैं वह बालासाहेब का जादू है. मैं एक शिवसैनिक हूं और अंत तक रहूंगा’

इतना ही नहीं संजय राउत ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है. उन्होंने उनके अच्छे फैसलों का स्वागत भी किया. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले भी लिए हैं. ऐसा लगता है कि राज्य को फडणवीस ही चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली जाकर पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img