Friday, September 20, 2024
HomeCrimeCrime News Today :खौफनाक वारदात, 9 साल की बच्ची से रेप के...

Crime News Today :खौफनाक वारदात, 9 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या,शव के 10 टुकड़े कर आरोपी ने लगाया ठिकाने,आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर: उदयपुर जिले के मावली तहसील से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप कर आरोपी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिए थे। आरोपी के वहशीपन का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को थैली में भरकर दो दिन तक अपने पास रखा और फिर मौका मिलने के बाद ठिकाने लगाया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। 

मावली के एसपी विकास शर्मा ने न्यूज़ टुडे संवाददाता को बताया कि, इस मामले में आरोपी 21 साल के कमलेश को गिरफ्तार किया है। इसने इस बच्ची को घर के सामने से खेत पर जाते हुए देखा तो वह उसके पास गया। बच्ची इस आरोपी को जानती थी तो वह इसके साथ उसके घर चली गई, जहां आरोपी कमलेश ने इससे रेप किया,उसके बाद ये घटना की पोल नहीं खुल जाए, इस डर से घर में रखे चाकू से उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें बोरे में भरकर रख दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय आरोपी के घर में उसके माता-पिता नहीं थे, लेकिन दो दिन तक शव वहीं पर रखे जाने की जानकारी उनको हो नहीं, ऐसा संभव नहीं है। ऐसे में आरोपी के माता-पिता से भी मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी।  

दरअसल,कक्षा चौथी में पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची 29 मार्च को शाम करीब चार बजे स्कूल से आकर खेत पर जाने के लिए अपने घर से निकली थी। जब वह खेत पर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। काफी तलाश के बाद जब कोई खोज-खबर नहीं मिलने पर पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान देर शाम घर के आस-पास तलाश करने पर लोपड़ा गांव में बालिका के घर से करीब 200 मीटर दूर खंडहरनुमा घर में बोरे में शव के टुकड़े मिले।

ये भी पढ़ें : PSO गुलाम नहीं…पुलिसकर्मी से बेगारी क्यो…? हिफाजत के नाम पर रुसवा होते PSO 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी टुकड़ों को इकट्ठा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उदयपुर एमबी अस्पताल में भिजवाया, जहां रविवार को पोस्टमार्टम के रिपोर्ट में सामने आया कि आरोपी ने इस बच्ची से रेप करने के बाद उसके चाकू से 10 टुकड़े कर दिए थे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img