Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ के बेमेतरा में 8 साल की मासूम से हैवानियत, ट्रक सवार...

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में 8 साल की मासूम से हैवानियत, ट्रक सवार बदमाशों ने घर के बाहर से बच्ची का किया अपहरण, वारदात को अंजाम देने के बाद 20 किलोमीटर दूर सड़क किनारे फेंक कर हो गए फरार, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्टर – सूरज सिन्हा 

बेमेतरा / छत्तीसगढ़ के बेमेतरा मे 8 साल की मासुम के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है | बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची का घर के बाहर से ट्रक सवार बदमाशों ने आगवा किया फिर उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया | इसके बाद नेशनल हाईवे के किनारे छोड कर आरोपी फरार हो गये ।

जानकारी के मुताबिक मासूम नेशनल हाईवे किनारे स्थित गर्रा गांव में अपने में नानी के साथ रोड किनारे घर के बाहर सो रही थी | जिसे अज्ञात आरोपी ट्रक में अगवा कर ले गए और रायपुर रोड में 20 किलोमीटर दूर एक ग्राम के पास रोड में फेंक कर चले गए । घायल अवस्था में पड़ी बच्ची को गाँव के लोंगो ने जिला अस्पताल पहुचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी | घायल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

घटना की जानकारी लगते ही एसपी दिव्याग पटेल एडिशनल एसपी विमल बस एसडीओपी और टीआई सहित पूरा अमला अस्पताल पहुंचा उसके बाद नेशनल हाईवे में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है । सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को एक ट्रक में ले जाते दिखाई पड़ रहा है। लेकिन ट्रक का नंबर नहीं दिखने के कारण पुलिस अब एग्जैक्ट समय की जानकारी जुटाकर जांच में जुट गई है ।

https://youtu.be/66KIV2j82kM

नेशनल हाइवे के किनारे स्थित गांव से इस तरह से मासूम का अपहरण हों जाने से पुलिस के तमाम दावों की पोल एक बार फिर खोल है | एक तरफ लोकडाउन की वजह से नेशनल हाईवे में जिले के दोनों तरफ जगह-जगह पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है , ऐसे में एक 8 साल की मासूम बच्ची को अगवा करके 20 किलोमीटर तक ले जाना उसके बाद से हैवानियत करने के बाद सड़क किनारे फेंक देने की घटना उन तमाम दावों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं जिसमें पुलिस चाक-चौबंद व्यवस्था करने की बात कहती है | फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है |

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img