Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhchhattisgarh gang rape : छत्तीसगढ़ में आदिवासी लड़की से 8 लड़कों...

chhattisgarh gang rape : छत्तीसगढ़ में आदिवासी लड़की से 8 लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रखा चुप , गर्भवती होने पर खुला राज

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ में आदिवासी अत्याचारो को लेकर पीड़ितों की फेहरिस्त में फिर एक महिला का नाम जुड़ गया है। इस बार सूरजपुर में एक आदिवासी युवती गैंग रेप का शिकार हुई है। इस युवती के साथ 8 लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया उसका  वीडियो भी बनाया। फिर मुँह बंद रखने की धमकी दी।

पीड़ित युवती लम्बे समय तक चुप्पी साधे रही। उसके गर्भवती होने पर घटना का खुलासा हुआ। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस सिलसिले में के 5 लड़कों को हिरासत में लिया गया है, जबकि तीन की तलाश की जा रही है. घटना से आदिवासी समुदाय में रोष का माहौल है

बताया जाता है कि  अगस्त 2021 में इलाके के दो लड़को से पीड़ित लड़की का परिचय हुआ था। इसी दौरान 17 वर्षीय पीड़ित  मोबाइल पर इन लड़को से बातचीत करने लगी. फिर इन लड़को के जरिये उनके कई दोस्तों का परिचय भी युवती से हो गया। बताया जाता है कि युवको ने इस युवती को घूमने – फिरने के लिए बुलाया. और फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो बना लिया। इसके बाद इस युवती को ब्लैकमेल किया जाने लगा। 

पीड़िता के अनुसार जनवरी 2022 में जयंत नामक युवक ने उसे फोन करके मिलने को कहा और नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसपर किशोरी डर कर मिलने के लिए चली गई. तब जयंत ने भी शिव पार्क में उसके साथ जबरन रेप किया. यही हाल बाकी लड़को का भी रहा। उसके मुताबिक यही घटना एक फरवरी 2022 को भी हुई।

मतलुक नाम के लड़के ने फोन करके उसे बर्थडे पार्टी में बुलाया. फिर यहां छोटू के रूम में ले जाकर मासूख, सैफ, मोंटी और छोटू उर्फ असरफ ने भी उससे जबरन रेप किया.  इसके बाद घर जाते समय भी विनीत और महेंद्र नामक दो युवक आए और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। 

 बताया जाता है कि पीड़ित ने आपबीती अपनी बड़ी बहन को बताई। उसकी बहन ने युवकों को डांटा और उनके मोबाइल से भी ब्लॉक कर दिए। युवती के साथ गैंगरेप का मामला तब सामने आया है जब पीड़िता 8 माह की गर्भवती हो गई। लोक लाज के भय से ये लोग चुप रहे। उसकी बड़ी बहन ने जब पीड़िता के शरीर में परिवर्तन देखा तो उसने मामले की शिकायत थाने में की। पीड़िता कि शिकायत  पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 376, (2एन), 376 (2जी), 506 व एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। 

ये भी देंखे :रायपुर के BJP-Congress के सयुंक्त नेता होरा के काले कारनामो की खुलती परत,सुने ऑडियो

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img