Operation All Out: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में 7 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

0
2

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों के ऑपरेशन ऑलआउट (Operation All Out) के तहत हुए देर रात एनकाउंटर (Enconter) में एक और आतंकी (Terrorist) मारा गया. सेना का सर्च ऑपरेशन (Search Operation) अभी भी जारी है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात तक मुठभेड़ चली जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया. कल कुपवाड़ा (Kupwada) में भी सेना ने 2 आतंकी और कुलगाम में 4 आतंकी मार गिराए थे जिसमें एक आतंकी की पहचान शौकत (Showkat) के नाम से हुई है. इन आतंकियों के पास से असलाह और बारूद बरामद हुए.

कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया है. हर दिन आतंकियों का सफाया किया जा रहा है. रविवार को सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है जिसमें से कुपवाड़ा में दो आतंकी और कुलगाम मुठभेड़ में 4 आतंकी शामिल हैं.

जैश ए मोहम्मद के 4 आतंकी ढेर

बताया जा रहा है कि लोलाब के जंगलों से गिरफ्तार आतंकी शौकत अहमद की निशानदेही पर पुलिस ने रविवार को कुपवाड़ा में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद एनकाउंटर में 4 पाकिस्तानी आतंकी मारे गए. मारे गए चारो आतंकी जैश के लिए काम करते थे और पुलिस जवानों पर हुए हमलों में शामिल थे.

पुलवामा एनकाउंटर एक आतंकी ढेर

बीती रात दो से तीन आतंकियों (Terrorist) के घिरे होने की आशंका जताई गई थी. पुलिस ने बताया कि जिले के छटपोरा (Chatpora) में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर आधी रात (Late Night) के बाद तलाशी अभियान (Search Operation) चलाया गया, तभी छिपे आतंकियों ने फायरिंग (Firing) शुरू कर दी. उन्होंने फायरिंग करते हुए सुरक्षा घेरा तोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा बलों (Security Forces) ने इसे नाकाम कर दिया. इस एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया. पूरे इलाके को जवानों ने घेरकर रखा है ताकि आतंकी भाग न निकलें.