Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhसट्टा, पिस्टल के साथ 42 पेटी शराब जप्त, रवि साहू को नेता से...

सट्टा, पिस्टल के साथ 42 पेटी शराब जप्त, रवि साहू को नेता से पंगा लेना पड़ा महंगा, साथियों सहित पुलिस ने दबोचा

रायपुर। पुलिस ने गांधीनगर, कालीबाड़ी में शराब की अवैध बिक्री के साथ खुलेआम सट्टा खिलाते हुए हिस्ट्रीशीटर रवि साहू समेत उसक चार साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी में बदमाशों के कब्जे से 42 पेटी अंग्रेजी शराब और करोड़ों रुपए की सट्टा-पट्टी के साथ पिस्टल और एक जिंदा कारतूस, एयरगन और नकदी 32 सौ रुपये जब्त किया।


धरपकड़ की यह कार्रवाई कोतवाली सीएसपी देवचरण पटेल के नेतृत्व में की गई। हाल ही में संपन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में भी रविसाहू को तथाकथित नेता ने दारू बांटने की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन इस बार रवि साहू ने नेता जी को गच्चा दे दिया माल बांटने के बजा खुद ही हजम कर लिया जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा। रवि साहू और उसके गुर्गों के खिलाफ खबर प्रकाशित कर पुलिस को आगाह करते रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले कालीबाड़ी, गांधीनगर, टिकरापारा के आसपास रवि साहू के चल रहे कारनामों को लगातार उजागर किया था। एडिशनल एसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर ने शुक्रवार शाम कंट्रोल रुम में बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गांधीनगर के रवि साहू (34), केनाल रोड श्यामनगर के वीरू निर्मलकर (35), गांधीनगर के नरेश तांडी (22) और संतोषीनगर नहर किनारे निवासी शत्रुघन सोनी (34) शामिल हैं। रवि साहू कोतवाली थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश हैं। उसके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज है। उसके खिलाफ पूर्व में जिला बदर की कार्रवाई की जा चुकी है। वहीं नरेश तांडी के कब्जे से एक पिस्टल, एक नग जिंदा कारतूस, 42 पेटी अंग्रेजी शराब, एयरगन आदि बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट, जुआ एक्ट और 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।


आदतन बदमाश रवि साहू एक नेताजी का खास गुर्गा माना जाता है। नगर निगम चुनाव में उसने पार्षद पद के प्रत्याशी के लिए दिन रात मेहनत की थी। उसने बस्तियों में शराब बांटा था। यहीं नहीं कई होर्डिंग्स में भी उसकी फोटो नेताजी के साथ शहर भर में टंगी देखी गई थी। अचानक रवि साहू के कब्जे से भारी मात्रा में शराब, पिस्टल आदि जब्त होने के पीछे चर्चा है कि नेताजी की नाराजगी का खामियाजा रवि को भुगतना पड़ा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img