छत्तीसगढ़ के रायपुर में शराब दुकान के 4 सेल्समैन, 1 गार्ड और पंडरी कपड़ा दुकान से 3 और कर्मचारी कोरोना संक्रमित

0
3

रायपुर / राजधानी रायपुर में कोरोना वायरस हर जगह जा पहुंचा है। स्थिति यह है कि किसे संक्रमित न माना जाए, यह भी कहना मुश्किल हो गया है क्योंकि हमें यह मानकर चलना ही होगा कि सामने वाला संक्रमित है। रिपोर्ट के मुताबिक बेंद्री स्थित शराब दुकान के पांच स्टाफ संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें चार सेल्समैन हैं यानी की वे ग्राहकों को काउंटर से निकालकर शराब देते थे।

कहीं, न कहीं उनके संपर्क वाले खरीददार संदिग्ध हैं। तो वहीं पंडरी स्थिति एक कपड़ा दुकान से अब तक 3 और संक्रमित मिले। इसी दुकान के 15 कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे, इसके पहले दो और।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी आवास के सामने आत्मदाह करने वाले युवक की मौत, 24 दिन बाद तोड़ा दम, बेरोजगारी और आर्थिक समस्या को लेकर सीएम आवास के सामने पेट्रोल छिड़ककर किया था आत्महत्या का प्रयास

उधर, रिपोर्ट में पांच पुलिसकर्मी भी संक्रमित मिले हैं, जो अभनपुर और रायपुर स्थित पुलिस लाइन में पदस्थ हैं। रायपुर स्थित ओवरसीज बैंक के पांच स्टाफ संक्रमित पाए गए हैं, अब इस बैंक में आने-जाने वाले खाताधारकों के लिए खतरा पैदा हो गया है। रायपुर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मीरा बघेल ने अपील की है जो भी व्यक्ति शराब दुकान, पंडरी कपड़ा दुकान, बैंक और अन्य संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए हैं वे तत्काल क्वारंटाइन हो जाएं। अपनी जांच करवाएं।