Saturday, October 5, 2024
HomeMadhya Pradeshपति-पत्नी और वो: परिवार के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट, दो...

पति-पत्नी और वो: परिवार के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट, दो पक्षों के 4 लोग घायल, जानें क्या है पूरा मामला

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा के कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह कॉलोनी में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी और सालियों पर ऑटो चढ़ा कर घायल करने और मारपीट का आरोप लगाया है। शख्स ने अपनी मां के गायब होने के पीछे पहली पत्नी और सालों का हाथ बताया है।

इधर पहली पत्नी हरि बाई ने अपने पति धनराज और अन्य लोगों पर मारपीट करने और लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जबकि धनराज के साले ने अपने जीजा पर चाकूबाजी कर घायल करने का आरोप लगाया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दोनों पक्षों से करीब 4 लोगों के घायल होने की खबर है। इसमें धनराज की दूसरी पत्नी भी घायल बताई गई है।

दरअसल पहली पत्नी हिरा बाई के भाई ने धनराज पर आरोप लगाते हए बताया कि वो उसकी बहन को पांच सालों से प्रताड़ित कर रहा है। कई बार समझाया भी गया, मामला कोर्ट गया वहां से लिखा पढ़ी के बाद कुछ दिन ठीक रहा, उसके बाद फिर से मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। मामला पहले से कोतवाली थाने में दर्ज है। वहीं बताया जा रहा है कि धनराज की दूसरी पत्नी वहीं मोहल्ले में दूसरे घर में रहती है। जिसके कारण परिवार में आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। आज विवाद इतना बढ़ा कि नौबत हाथापाई पर आ गई और घटना में कई लोग घायल हो गए है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img