Friday, September 20, 2024
HomeJara Hatke82 साल की दादी के साथ 36 साल के युवक ने की...

82 साल की दादी के साथ 36 साल के युवक ने की शादी, अब हुआ ये खुलासा

ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स नाम की महिला और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम ने चरितार्थ करके दिखा दी है। दोनों ने एक साल के प्यार के बाद साल 2020 में शादी की थी। 46 साल की एज गैप वाली शादी ने उस समय दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं।
खबर है कि ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स की मुलाकात साल 2019 में फेसबुक के जरिए 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम से हुई थी। एक-दूसरे को फ्रेंड बनाने के बाद इन दोनों में घंटों बातें होती थीं। इसके बाद इजिप्ट के रहने वाले इब्राहिम ने आइरिस से अपने अजब गजब प्यार का इजहार कर दिया था। फिर क्या था, आइरिस अपने प्यार से मिलने इजिप्ट जा पहुंची थीं।
इसके बाद इस कपल ने साल 2020 में शादी रचा ली थी। अब शादी के दो साल बाद आइरिस ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इब्राहिम के साथ अपने संबंधों को लेकर दुनिया को खुलकर बताया है।

आइरिस ने बताया कि वो पिछले कई दिनों से अपने पति से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। इब्राहिम पिछले एक महीने से इजिप्ट में थे और उनकी पत्नी ब्रिटेन में उन्हें देखने के लिए बेकरार थीं।
आपको बता दें कि आइरिस ने इब्राहिम से शादी रचाने के लिए इस्लाम धर्म कुबूल किया था। मोहम्मद इब्राहिम का कहना है कि वह आइरिस से बहुत प्यार करते हैं। वो आइरिस को पाकर बहुत खुश हैं। बता दें कि आइरिस ने पिछले दिनों एक टीवी शो में इब्राहिम के साथ शारीरिक संबंधों पर भी खुलकर बात की थी। फिलहाल मोहम्मद ने वीज़ा के लिए अप्लाई किया था, जब मोहम्मद को स्पाउजल वीजा मि

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img