Sunday, September 22, 2024
HomeCrime30 साल की महिला सब-इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट...

30 साल की महिला सब-इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा – ‘ये मेरी करनी का फल’, जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर / उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नए साल के पहले दिन एक महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 30 साल की महिला सब इंस्पेक्टर ने शुक्रवार रात फंदा लगाकर जान दे दी। सब इंस्पेक्टर किराए के मकान में रहती थी। खबरों के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर बुलंदशहर के अनूपशहर में तैनात थी। खुदकुशी की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना स्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। हालांकि इसमें महिला इंस्पेक्टर ने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है | फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की फोटोग्राफी कराई। वहीं, घटनास्थल पर पहुंची फरेंसिक टीम ने नमूने लेकर जांच के लिए जमा किए।

पुलिस ने महिला सब-इंस्पेक्टर के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार कस्बे में एक मकान में किराए पर रहती थी। खुदकुशी के मामले में बुलंदशहर के एसएसपी का बयान आया है। उन्होंने कहा, “मकान मालकिन द्वारा महिला सब इंस्पेक्टर को पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया।

पंखे से उतारकर सब इंस्पेक्टर को अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।”आरजू मूल रूप से शामली जनपद की रहने वाली थी। साल 2015 में यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुई थीं। फिलहाल वह अनूपशहर कोतवाली में तैनात थीं।

ये भी पढ़े : वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बूटा सिंह का निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, पीएम मोदी, राहुल गांधी ने जताया शोक

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img