Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalसेक्स रैकेट का भांडा-फोड़ गोवा में दबिश,रुपहले परदे की अदाकारा सहित 3...

सेक्स रैकेट का भांडा-फोड़ गोवा में दबिश,रुपहले परदे की अदाकारा सहित 3 लड़कियां गिरफ्तार,क्राइम ब्रांच के जाल में फंसा दलाल

नई दिल्ली: गोवा बेहद खूबसूरत जगहों में से एक हैं. यह समंदर के किनारे बनी बीच के लिए काफी प्रसिद्ध है, लेकिन यहां एक पाप भरी दुनिया भी चलती थी जिसका अब फंडाफोड़ कर दिया गया है.
दरअसल, गोवा क्राइम ब्रांच ने पणजी के पास संगोलदा गांव में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक दलाल और एक टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है.

महासमुंद : होटल में सेक्स रैकेट , गिरफ्तार ग्राहकों में भाजपा नेता भी

मुंबई की रहने वाली हैं महिला
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गोवा क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, इसमें एक टीवी एक्ट्रेस के साथ 2 और महिलाओं को मौके से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार की गईं 2 महिलाएं मुंबई की रहने वाली हैं. इसके अलावा दूसरी लड़कियां हैदराबाद की रहने वाली हैं.

20 thousand prize woman arrested for running sex racket | सेक्स रैकेट चलने  वाली 20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, इन शहरों के होटलों में देती थी  एस्कॉर्ट सर्विस

50 हजार में किया सौदा तय
पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच को हाफिज सैयद बिलाल नाम के व्यक्ति के बारे में सैक्स रैकट में शामिल होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने इसका खुलासा करने के लिए एक जाल बिछाया.

कानपुर में सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा – नया लुक | Naya Look | हिंदी न्यूज़ |  Hindi news | ताजा ख़बरें | Lates News in UP | नया लुक

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की जांच में पता चला कि आरोपी ने संगोलदा गांव के पास 50 हजार रुपए के भुगतान पर महिलाओं का सौदा तय किया था. जब वह महिलाओं को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img