Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalछत्तीसगढ़ के रायपुर में शासकीय मदिरा दुकान में 110 पदों पर होगी...

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शासकीय मदिरा दुकान में 110 पदों पर होगी भर्ती , कितनी होगी पगार. जाने क्या आप भी कर सकते है आवेदन?

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर में 30 मार्च को एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 110 पदों पर भर्ती की जाएगी। 31 मार्च तक अनुसूचित जाति वर्ग के युवाओं के लिए स्पेशल ट्रेनिंग के आवेदन भी लिए जा रहे हैं। जानिए कैसे इन प्रक्रियाओं में शामिल हो सकते हैं बेरोजगार युवा।

आबकारी विभाग ने सरकारी शराब दुकान में मारा छापा, कर्मचारियों में मचा हड़कंप  – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal

रायपुर में चलने वाली सरकारी शराब की दुकानों में भी रोजगार का अवसर, बेरोजगारों को मिलने जा रहा है। 30 मार्च को रायपुर के पुराना पुलिस हेड क्वार्टर कैंपस में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप रायपुर जिला रोजगार केंद्र की तरफ से आयोजित है। जिला रोजगार उप संचालक ने बताया कि ए टू जेड इंफ्रा सर्विस लिमिटेड सरकारी शराब दुकानों में 100 पदों पर भर्ती कर रही है। इसमें 12वीं पास आवेदक शामिल हो सकते हैं इन्हें हर महीने 12675 रुपए मिलेंगे।

इसी कैंपस में 30 मार्च को ही 10 अन्य पदों पर भी भर्ती होगी। जिसमें सुपरवाइजर, डीटीपी ट्रेनर, कंप्यूटर ट्रेनर, सर्वेयर जैसे 10 पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता बीएससी, एमएससी, एग्रीकल्चर बीसीए में ग्रेजुएट होना जरूरी है । इन 10 पदों पर 8000 से 12000 प्रति माह तक की सैलेरी मिलेगी।

स्पेशल ट्रेनिंग प्रोग्राम

रायपुर में अनुसूचित जाति वर्ग के लड़के लड़कियों के लिए उनकी रूचि और योग्यता के अनुसार अलग-अलग ट्रेड यानी अलग-अलग प्रोफेशन में निशुल्क ट्रेनिंग दी जाएगी इसके लिए 31 मार्च तक आवेदन जमा किए जा सकते हैं। ये ट्रेनिंग सिपेट रायपुर में ट्रेड मशीन ऑपरेटर योग्यता 10वीं पास , ट्रेड मशीन ऑपरेटर असिस्टेंट योग्यता आठवीं पास की होगी।

Balod News: शराब की अवैध बिक्री जोरों पर नहीं हो रही कार्रवाई - Naidunia.com

इस ट्रेनिंग के दौरान अनुसूचित जाति वर्ग के बेरोजगार लड़के लड़कियों के रहने और खाने का भी इंतजाम किया जाएगा। इसके लिए 31 मार्च तक जिला अंत: व्यवसायी सहकारी समिति के दफ्तर जोकि रायपुर के कलेक्टर ऑफिस में रूम नंबर 34 में है वहां आवेदन किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए 0771 4915063 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img