‘राणा जी माफ करना’ गाने पर जमकर नाचीं कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी , देखे वीडियों |   

0
5

वेब डेस्क / अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मंत्री जी इस बार अपने बयान के कारण नहीं बल्कि अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री इमरती देवी एक पुराने गाने में डांस करती दिख रही हैं वहीं, उनके डांस पर वहां मौजूद लोग पैसे लुटाते भी दिखाई दे रहे हैं।  जानकारी के मुताबिक यह वीडियो डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह का है। मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। गणतंत्र दिवस के दौरान अपने एक भाषण को लेकर इमरती देवी पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं।  

मंत्री इमरती देवी ने 1995 में आई फिल्म करण-अर्जुन के गाने पर जमकर डांस किया। इमरती देवी जिस गाने पर डांस कर रही हैं। ‘उस गाने के बोल हैं, राणा जी राणा जी मुझे माफ करना गलती मारे से हो गई…’ गाने पर जमकर पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। उनकी हौसला अफजाई के लिए समारोह में मौजूद कई महिलाएं भी सुर और ताल देते दिखाई दे रही है | इमरती देवी मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री है | उनके पास महिला और बाल विकास जैसे महत्वपूर्ण विभाग का प्रभार है | उन्हें इस तरह से ठुमके लगाते देख महिलाएं गदगद है , लेकिन मंत्री जी के विरोधियों को उनके ठुमके जरा भी रास नहीं आ रहे है | 

https://youtu.be/hgsK2VLsE2w

   

बताया जा रहा है कि मंत्री इमरती देवी एक अपने पारिवारिक शादी समारोह में शामिल हुई थी। शादी में डांस का कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान लोगों ने उससे डांस करने का आग्रह किया जिसके बाद इमरती देवी ने जमकर डांस किया। इमरती देवी के साथ एक और भी महिला डांस करते हुए दिखाई दे रही है।


ये पहला मौका नहीं है जब डांस करते हुए किसी मंत्री का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी देश औऱ प्रदेश के मंत्रियों का नाच गाने का वीडियो वायरल हो चुका है। मंत्री इमरती देवी के वायरल वीडियो को लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। मंत्री का ये डांस वीडियो फेसबुक, ट्विटर पर वायरल हो रहा है तो वहीं, प्रदेश भाजपा मंत्री के डांस पर तंज भी कस रही है। मंत्री के डांस वीडियो पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इमरती देवी का बचाव करते हुए कहा कि किसी के डांस करने में क्या गलत है।इससे पहले सीएम कमल नाथ भी झाबुआ में ढोल बजाते हुए और झाबुआ के आदिवासी नृत्य में भी शामिल हो चुके हैं। वहीं, कमलनाथ सरकार के कई मंत्री भी डास करते देखे गए हैं। यही नहीं , पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश  विजयवर्गीय का भी भजन-कीर्तन का वीडियो वायरल हुआ था।