भूपेश सरकार द्वारा गठित SIT के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका |

0
12

    प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की है । भूपेश सरकार द्वारा विभिन्न मामलों में गठित की गई  SIT के खिलाफ धरमलाल कौशिक  हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे हैं । कौशिक ने SIT की कार्रवाई पर रोक लगाने की अपील हाईकोर्ट से की है । भाजपा पहले ही बदलापुर की राजनीति का आरोप कांग्रेस सरकार पर लगाती रही है ।

    आपको बता दें कि 15 साल बाद प्रदेश में सत्ता में आई कांग्रेस ने झीरम नरसंहार, नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला, अंतागढ़ टेपकांड मामले में नए सिरे से जांच के लिए SIT का गठन किया है । SIT  जांच में पिछली सरकार में सत्ता के करीब माने जाने वाले कई अफसर सहित नेता भी जांच के दायरे में आ रहे हैं । कथित 36 हजार करोड़ के नान घोटाला मामले में आईपीएस मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह को निलंबित भी कर दिया गया है । उनके खिलाफ दो-दो FIR  दर्ज की गई है ।


शक की बीमारी का इलाज कराने की सलाह

       भाजपा ने झीरम घाटी मामले में NAI  द्वारा प्रकरण वापस करने से इंकार करने पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शक को बेबुनियाद बताया है । पार्टी ने मुख्यमंत्री को शक की बीमारी का इलाज कराने की सलाह भी दी है । प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल अब भ्रम फैलाने की राजनीति करके खुद को क्या साबित करना चाहते हैं | उन्होंने कहा कि यह आईने की तरह साफ है कि NAI ने इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर ली है और अब यह प्रकरण न्यायिक प्रक्रिया में है । ऐसी स्थिति में NAI  यह प्रकरण SIT  को कैसे सौंप सकती है |