बस की ठोकर से महिन्द्रा टीयूबी वाहन हुआ क्षतिग्रस्त , घटना में बाल बाल बचे लोग |

0
10

उपेंद्र डनसेना रायगढ़. [Edited By: शशिकांत साहू] 

रायगढ़ में एक तेज रफ्तार बस महिन्द्रा टीयूबी को जोरदार ठोकर मार थी । बस की ठोकर से वाहन के सामने के हिस्से का पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है । घटना आज सुबह हंडी में चौक  के पास की है , एक बड़ा हादसा होने से टल गया घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है |  घटना के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है । 


      मिली जानकारी के अनुसार शहर के हंडी चौक में आज तड़के लगभग 5 बजे एक भयावह सड़क दुर्घटना हुआ | लेकिन इसमें सवार लोग बाल बाल बच गए । बताया जा रहा है कि बस की ठोकर से महिन्द्रा टीयूबी के सामने का हिस्सा का परखच्चे उड़ गए । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक निजी बस तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए महिन्द्रा टीयूबी को जोरदार ठोकर मार दी । इस सड़क दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई । चूंकि बस की जोरदार ठोकर से बोलरो का एयर बेग सिस्टम खुल गया और इसी वजह से वाहन में सवार लोगों की जान बच गई । बताया जा रहा है कि अगर एयरबेग नहीं खुलता है, तो हंडी चौक में हुए सड़क दुर्घटना में महिन्द्रा टीयूबी सवार लोगों की जान भी जा सकती थी । 


लगातार हो रही घटनाएं 

       आसपास के लोगों ने बताया कि हंडी चौक में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है । इससे पहले लगभग डेढ़ माह पहले हंडी चौक में एक घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी । वहीं इसके अलावा हर दिन छोटी दुर्घटनाएं भी हो रही है । बताया जा रहा है कि इस दौरान यह मांग भी क्षेत्रवासियों की थी कि शहर के भीतर बस का परिचलान नहीं कराया जाए, लेकिन कुछ दिनों के बाद फिर से बस तेज रफ्तार में शहर के बीचोंबीच गुजर रही है और अब पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है ।