कांग्रेस के पास है युवाओ की भारी भरकम फ़ौज, उमेश पटेल के नेतृत्व में जीतेंगे सबसे बड़ा चुनाव |

0
8


उपेंद्र डनसेना रायगढ़. \

लोकसभा के चुनावो की तारीख घोषित होते ही राष्ट्रीय पार्टियों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है । जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के वरिष्ठ प्रवक्ता अशोक अग्रवाल ने लोकसभा के चुनावों की तारीख तय होने पर सभी जिला वासियो को लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व की अग्रिम बधाइयां दी है । उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के पास युवाओ की फौज है ।आगामी लोकसभा चुनाव में कैबिनेट और प्रभारी मंत्री युवाओ के प्रेरणा स्रोत उमेश नंदकुमार पटेल के नेतृत्व में रायगढ़ लोकसभा की सीट कांग्रेस जीत रही है । अशोक अग्रवाल द्वारा आगे कहा गया कि यह महात्मा गांधी और नाथू राम गोडसे की सिद्धान्तों की लड़ाई है । जिसमे एक तरफ कांग्रेस गाँधी द्वारा दिखाए आदर्शो मे चलने वाली पार्टी है वही भाजपा नाथूराम गोडसे के रास्ते चलने वाली पार्टी हैं । 


 अशोक अग्रवाल ने आगे कहा कि लोकसभा के सभी 8 सीट जितने पश्चात कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज है और युवा विधायको की जोशीले टीम जिसमे उर्जावान विधायक प्रकाश नायक,अनुभवी लालजीत  सिंह राठिया,नेकदिल और सौम्य चक्रधर सिंह सिदार,ममतामय उतरी जांगड़े,मिलनसार यूडी मिंज,पराक्रमी जशपुर विधायक विनय भगत और पत्थलगांव विधायक कांग्रेस के भीष्म पितामह रामपुकार के मार्गदर्शन व लोकसभा के प्रभारी,रायगढ़ जशपुर जिले के प्रभारी मंत्री युवाओ के प्रेरणा स्रोत नंदेली के लाल उमेश पटेल के मार्गदर्शन में ऐतिहासिक मतों से रायगढ़ लोकसभा जीत कर एक नया आयाम तय करेगी ।


  वरिष्ठ प्रवक्ता अशोक अग्रवाल ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के मुखिया और किसान पुत्र वचन के धनी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किसानों और छत्तीसगढ़ की जनता से किये गए वादों को पूरा करने की शुरुवात की जा चुकी है । किसानों का कर्जा माफ,धान का समर्थन मूल्य 2500/- प्रति 100 किलो,बिजली बिल हाफ,5 डिसमिल तक कि जमीन की रजिस्ट्री,नरवा गरवा,घुरवा,बारी जैसे योजनाओं से नई छत्तीसगढ़ गढ़ने का कार्य प्रारंभ हो चुका है और छत्तीसगढ़ की जनता के मन मे और भी तीव्र गति से मुख्यमंत्री जी का सम्मान बढ़ा है । अशोक अग्रवाल ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता केंद्र के पिछले 60 महीनों की सरकार की तुलना छत्तीसगढ़ के 60 दिन की सरकार से कर कर छत्तीसगढ़ के सभी 11 सीटो पर कांग्रेस प्रत्यासियो को विजयी बंनाने का मन बना चुकी है ।


अशोक अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री के आज रायगढ़ आगमन पर प्रकाश डालते हुए कहा गया कि आज छत्तीसगढ़ के मुखिया से रायगढ़ में रायगढ़ जिले और जशपुर जिले के कार्यकर्ता मिलकर ऊर्जा से लबरेज हुए।अपने चिर परिचित अंदाज में मुख्यमंत्री बनने पश्चात भी कार्यकर्ताओ से खुलकर बाते करने और उनकी समस्या सुनकर तत्काल निराकारण करने के कारण कार्यकर्ताओ में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है ।अशोक अग्रवाल ने अंत मे अपने हजारो कार्यकर्ताओ व युवा साथियो के दम पर रायगढ़ लोकसभा का चुनाव भारी मतों से जितने का दावा किया ।