Saturday, October 5, 2024
HomePoliticsएक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह पूर्व भाजपा सरकार पर...

एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह पूर्व भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति नही कर रहे थे ये व्यापार कर रहें थे ।

           मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक दिवसीय रायपुर प्रवास पर रायपुर पहुंचे हैं ।  दिग्विजय सिंह पूर्व भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों तक मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार सत्ता भोगी हो गयी थी । राजनीति नही कर रहे थे ये व्यापार कर रहें थे । जमीनों को हड़पना, कालाबजारी करना, चावल वाले बाबा चावल को लेकर ही भ्रष्टाचार कर रहे थे । इस बार जनता ने उन्हें सबक सिखाया है। लिहाजा भाजपा उससे उबर नहीं पा रही है ।  दिग्यविजय सिंह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बम्पर जीत पर कहा कि कांग्रेस को जिताया है हम सभी की जिम्मेदारी है कि कांग्रेस पार्टी ने जो वादे किए हैं उसे पूरा करें । दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकतार्ओं का भी आभार जताया। उन्होंने आगे कहा कि कार्यकतार्ओं पर जितने भी झूटे मुकदमे दायर हुए हैं उन्हें भी समाप्त किया जाना चाहिए । 

             दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि  उन्हें राम मंदिर बनाने से रोका कौन है | उन्होने लोकसभा चुनाव लड़ने पर कहा कि मैंने जीवन में कभी फैसला खुद नहीं किया है ,जो पार्टी का फैसला होता है वो स्वीकार है । बाबा रामदेव द्वारा भारत रत्न पुरस्कार को लेकर दिए बयान पर कहा कि रामदेव को मैं संत और कोई बाबा नहीं मानता वह व्यवसायी है | अखिलेश यादव द्वारा दिए गए प्रियंका के आने से कांग्रेस को फायदा होगा उस बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अखिलेश जी को धन्यवाद |  बहुत दिनों से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की उम्मीद थी मांग थी कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आए |  अब वो सक्रिय राजनीति में आई है उनका स्वागत है |वही  कैलास विजयवर्गीय द्वारा प्रियंका गांधी को चॉकलेटी वाले बयान पर कहा कि तो मौसमी चटर्जी क्या है 

SHASHIKANT SAHU
SHASHIKANT SAHUhttp://www.newstodaycg.com
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img