Saturday, September 21, 2024
HomePoliticsमुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट , प्रधानमंत्री मोदी को दी चुनौती |

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट , प्रधानमंत्री मोदी को दी चुनौती |

रायपुर / लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही अब कांग्रेस और बीजेपी में एक-दूसरे पर जुबानी और ट्विट हमले भी बढ़ गए हैं। दोनों पार्टियां एक दूसरे से जनता के सरोकार से जुड़े सवालों के जवाब मांग रही हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर राज्य में अपनी सरकार के 60 दिन के कार्यकाल का ब्योरा दिया। उन्होंने बताया कि इन कामों के दम पर वे इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। दूसरी तरफ इस कांफ्रेंस के बाद सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने देश के विकास को लेकर पीएम मोदी से जवाब मांगा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विट में लिखा है कि, ‘हमने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदी जी में हिम्मत है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे?’ अब इस ट्विट पर प्रदेश भाजपा या पीएम मोदी की तरफ से किसी जवाब का इंतजार है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने डॉ. रमन सिंह को नकारा है, नरेंद्र मोदी को भी नकारेंगे। चुनाव के नतीजे आने के पहले रमन सिंह ने कहा था कि आखिरी गेंद में छक्का मारेंगे, तब मैने कहा था आपकी उम्र क्रिकेट खेलने की नहीं रही, आप हिट विकेट होंगे। उन्होंने ये स्वीकार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले तीन चुनाव के नतीजों में परिणाम हमारे खिलाफ रहे थे, लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 15 सालों से राज करने के बाद 15 सीटों में सिमट गई है। बीजेपी नेता हताशा में डूबे हुए हैं। केंद्र की उपलब्धि शून्य है। ये देश देख रहा है। इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में 11-0 का रेशियो रहेगा।

RITURAJ VAISHNAV
RITURAJ VAISHNAVhttp://www.newstodaycg.com
Rituraj Vaishnav rituraj.vaishnav@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img