Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhमुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की स्थिति चिंताजनक, दिल्ली के विशेषज्ञ लगातार...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की स्थिति चिंताजनक, दिल्ली के विशेषज्ञ लगातार कर रहे मॉनिटरिंग , बेहतर सेहत के लिए मुख्यमंत्री ने मंदिर में की पूजा-अर्चना |

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल  का इलाज रामकृष्ण हॉस्पिटल चल रहा है । डॉक्टरों के मुताबिक उनकी स्थिति अब भी चिंताजनक है । फिलहाल वो बेहोशी की हालत में है । लगातार डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी है । दिल्ली के विशेषज्ञ लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं |  बताया जा रहा है कि रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉ संदीप दवे, डॉ अब्बास नकवी,  डॉ. प्रभास चौधरी, डॉ. विशाल एवं अन्य चिकित्सक की टीम बिंदेश्वरी बघेल के स्वास्थ्य पर सतत निगरानी रखे हुए हैं ।  इससे पहले सोमवार देर रात दिल्ली से तीन विशेषज्ञ डॉक्टरों प्रवीण गुप्ता, संदीप दीवान और सौरभ पोखरियाल की एक टीम रायपुर पहुंची । 


जारी बुलेटिन के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल की हालात स्थिर लेकिन चिंताजनक बनी हुई है । बुधवार सुबह नियमित वायुयान सेवा से उनका ब्लेड सैंपल टेस्ट के लिए दिल्ली भेजा गया है, ताकि उनके ईलाज में दवाओं का निर्धारण किया जा सके । बतादे कि कल  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का हालचाल जानने छत्तीसगढ़ की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल अस्पताल पहुंची थी  ।  

मां बिंदेश्वरी बघेल की बेहतर सेहत के लिए भूपेश ने मंदिर में की पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बूढ़ा तालाब और आकाशवाणी चौक स्थित मंदिर पहुंचे औरउन्होंने अपनी माता बिंदेश्वरी देवी के स्वास्थ्य में सुधार के लिए कामना की । इस दौरान भूपेश बघेल ने काली माता मंदिर में माता को चुनारी चढाई और पूजा-अर्चना की । उन्होंने मंदिर में माँ काली, भगवान शिव शंकर और भैरव बाबा की पूजा की । इससे पहले उन्होंने बूढ़ा तालाब के सामने स्थित भगवान गणेश की पूजा-अर्चना कर अपनी माता श्रीमती बिदेश्वरी देवी बघेल के जल्द स्वस्थ लाभ के लिए प्रार्थना की ।

SHASHIKANT SAHU
SHASHIKANT SAHUhttp://www.newstodaycg.com
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img