पुलवामा हमले : रायपुर में आर्टिस्ट विनोद पांडा का अनोखा विरोध प्रदर्शन |

0
6

  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में पूरा देश आक्रोशित है । पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है ।  हमले के विरोध में आर्टिस्ट विनोद पांडा धामेंजानि ने पुलवामा हमले के विरोध और निंदा को एक अनोखे रूप में अभिव्यक्त किया । मरीन ड्राइव, तेलीबांधा तालाब के सामने अपने कला के माध्यम से पाकिस्तान के झंडे को सड़क पर बनाया और सड़क पर पेंटिंग के माध्यम से लिखा “पाकिस्तान तुम शर्म करो, तुम इसी के लायक हो” ।

              आर्टिस्ट विनोद पांडा ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा मैं जमीन पर पाकिस्तान का झंडा बनाकर दुश्मन देश के प्रति अपना आक्रोश और हमारे शहीद जांबाजों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता हूं । उन्होंने कहा कि मैंने पाकिस्तान का फ्लैग बनाया यह किसी जाति धर्म को नुकसान पहुंचाने उनके दिल दुखाने के लिए नहीं बनाया मैंने किसी जाति धर्म को आहत नहीं पहुंचाना चाहता हु यह मेरा जो देश भक्ति का जज्बा है और मैं देश के काम आ सकूं मैं देश के लिए कुछ कर सकूं उसके हिसाब से मैंने अपनी कला का प्रदर्शन किया है और पाकिस्तान वालों को मुंहतोड़ जवाब देने की छोटी सी कोशिश की है । 

      गौरतलब है की विगत 14  फरवरी को हुए आतंकी हमले में देश के 44 जवान शहीद हो गए, जिसका आक्रोश देश के हर व्यक्ति के अंदर है । हर व्यक्ति अपने- अपने अंदाज में विरोध प्रदर्शन कर रहा है और देश के शहीद जवान को श्रदांजलि दे रहा ।