कलयुगी शिक्षक ने गुरु, शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित, प्रधानपाठक ने अपने ही स्कूल की नाबालिग लकड़ी से की छेड़छाड़।

0
8

   राजनांदगांव जिले में  घूमका थाना क्षेत्र के ग्राम  सहसपूर दल्ली शासकीय स्कूल मे गुरू और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने  आया है | जहां प्रधान पाठक पद प्रभारी अशोक साहू पर स्कूल मे पढने वाली कक्षा 8 वी नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की है |  अकेले में अश्लील हरकत का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया । घटना से आक्रोशित लोग गांव में कलेक्टर और एसपी को तुरंत बुलाने की मांग करते हुए पिछले तीन घंटे से जमकर हंगामा कर रहे हैं । इधर घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी प्रशांत शुक्ला और घुमका थाना प्रभारी दल बल के साथ सहसपुर गांव पहुंच गए है। स्थिति नियंत्रण में करने के लिए उन्होंने बल का भी प्रयोग किया । हंगामे के बीच आरोपी प्रभारी प्रधानपाठक अशोक साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी को घुमका थाने लेकर रवाना हो गई है । 

          मामला दो दिन पहले स्कूल मे मध्यान भोजन के समय शिक्षक प्रधान पाठन कक्ष पर आराम कर रहे थे और स्कूल के नाबालिग छात्रा रूम के अंदर थी | लगभग 1 घंटे तक शिक्षक और छात्रा के बाहर नही निकले पर स्कूल के कुछ छात्रा ने स्कूल मैदान के बाहर ज्ञानीक साहू को सूचना दी  | जिसके बाद ग्रामीण और गांव के सरपंच पहुंचे । रूम से प्रधान पाठन और छात्रा बाहर निकल गये और बच्ची रोते हुए अपने घर चले गई | ग्रामीणो ने प्रधान पाठक का रूम और जेब चेक किया तो गर्भनिरोधक दवाई, कंडोम का पैकेट मिला,  जिसके बाद गांव मे महौल गरमाने लगा और पूरे ग्रामीण स्कूल परिसर पहुचकर शिक्षक को मारने के लिए घेराबंदी कर दी । लेकिन समय पर शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुचकर लायन आडर लागू कर मामला को समझने लगे और आक्रोशित ग्रामीणो को शांत कराने लगे और आरोपी शिक्षक को नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप मे स्कूल से गिरफ्तार कर ग्रामीणो के भारी आक्रोश और छूमा झपटी के बाद पुलिस घूमका थाना ले गया । वही मौके पर सीएसपी प्रशांत शुक्ला ने गिरफ्तार कर मामले की जाँच में जुट गए है । 

         जिस तरह एक दिन बाद 8 मार्च को पूरे देश मे महिला दिवस मानने की तैयारी कर रहे है |  वही दूसरी तरह शासकीय स्कूल के नाबालिग छात्रा से स्कूल के प्रभारी प्रधान अशोक साहू ने छेडछाड कर मामला सामने आने के बाद यह साबित कर दिया की कलयुग  के शिक्षक ने गुरु और रिश्ते को कलंकित कर दुनिया मे आज भी लडकी और महिलाए सुरक्षित नही है ।